‘तेरे इश्क में नाचेंगे…’ और डीजे की धुन पर बेकाबू घोड़ा बारातियों पर चढ़कर नाचने लगा! देखें Video – hamirpur wedding ceremony dj dance song uncontrollable horse crushed barat uttar pradesh lcl


स्टोरी हाइलाइट्स

  • करीब एक दर्जन बाराती हुए घायल
  • हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे की घटना

डीजे की धुन, डांस करते बाराती, नोटों की बारिश… शादी का जश्न अपने शबाब पर था. गाना बज रहा था ‘तेरे इश्क में नाचेंगे…’. ऐसा लग रहा था कि इस खास मौके पर हर कोई डांस कर रहा है. इसी बीच जश्न में भंग पड़ गया और एक घोड़ा डीजे की धुन पर बेकाबू होकर नाच रहे बरातियों के ऊपर चढ़ गया. ऐसा लगा कि घोड़ा भी इन बारातियों के साथ डांस कर रहा है, लेकिन तब तक कई बारातियों को घोड़े ने कुचल दिया था.

यह दिलचस्प मामला है यूपी के हमीरपुर जिले का. एक शादी में घोड़ा डीजे की धुन पर बेकाबू होकर नाच रहे बरातियों के ऊपर चढ़ बैठा. घोड़े के बिदकने से करीब एक दर्जन बराती घायल हो गए, जिन्हें सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

दरअसल, हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे में सोमवार को मुस्लिम समाज की बारात एक गेस्ट हाउस पहुंची थी, जिसमें डीजे बज रहा था. डीजे की धुन पर बाराती जमकर डांस कर रहे थे, तभी  यह हादसा हो गया. अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

घोड़े के डांस का वायरल वीडियो मौदहा कस्बे का है. पिछले दिनों गुसियारी गांव से एक बारात मौदहा कसबे आई हुई थी. बाराती डीजे की धुन पर थिरकते हुए खूब नोट उड़ा रहे थे. ठीक उनके पीछे घोड़ा भी चल रहा था. अचानक घोड़ा दोनों पैर उठाकर बारातियों के बीच घुस गया. इस दौरान कुछ बाराती भाग खड़े हुए तो कुछ घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

बता दें कि बुंदेलखंड में शादी के दौरान शादी में घोड़ों को नचाने की पुरानी परंपरा है. इस इलाके में युवक बारात के आगे-आगे घोड़े के साथ नाचते हुए चलते हैं. हालांकि, सोमवार को शादी का ऐसा ही जश्न कुछ जख्म दे गया और घोड़ा बेकाबू होकर बारातियों के ऊपर चढ़ बैठा. इस बीच जख्मी बारातियों को अस्पताल में भर्ती करवाकर निकाह सकुशल संपन्न करवाया गया.

 


Source Link

- Advertisement -

Share

Latest Updates

Trending News