मोहब्बतें फेम Jugal Hansraj ने मनाया 50वां बर्थडे, पत्नी संग इटली में मना रहे वेकेशन – Jugal Hansraj Italy vacation with wife jasmine pics and videos celebrates 50th birthday mohabbatein tmovp


शाहरुख खान की पॉपुलर फिल्म मोहब्बतें में समीर शर्मा का किरदार निभाने वाले एक्टर जुगल हंसराज (Jugal Hansraj) 50 साल के हो गए हैं. जुगल ने 26 जुलाई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया. वह अपनी पत्नी जैस्मिन हंसराज के साथ इटली में वेकेशन मना रहे हैं. इस दौरान दोनों खूब मस्ती कर रहे हैं. साथ ही जैस्मिन ने जुगल को बढ़िया सरप्राइज भी दिया.

अब कैसे दिखते हैं जुगल?

जुगल हंसराज और उनकी पत्नी जैस्मिन इटली में जिंदगी एंजॉय रहे हैं और बेस्ट टाइम बिता रहे हैं. दोनों लगातार सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की फोटोज और वीडियो शेयर कर रहे हैं. ऐसे में जुगल का लुक देखने लायक हैं. वीडियो में जुगल सफेद बालों में नजर आ रहे हैं. लाइट ब्लू कलर का सूट पहने वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं.

जुगल ने अपने बर्थडे केक की वीडियो भी शेयर की है. जैस्मिन ने जुगल को सरप्राइज देने के लिए बेहद खूबसूरत केक तैयार करवाया था. इस वीडियो में आप केक की छोटी-छोटी डिटेल्स को देख सकते हैं. इस केक पर एक्टर का नाम तो लिखा ही है. साथ ही सूट और बो टाई, दो घड़ियां, कुछ किताबों और कुछ पौधों को लगा हुआ देखा जा सकता है.

फैंस को जुगल हंसराज का लुक बहुत पसंद आ रहा है. कुछ यूजर्स का कहना है कि जुगल, हॉलीवुड एक्टर जॉर्ज क्लूनी जैसे दिख रहे हैं. उनका लुक एकदम सॉलिड है. कई फैंस ने उन्हें बर्थडे विश भी किया है. एक्टर समीर सोनी ने कमेंट किया, ‘मुझे लगा नहीं था कि यह मुमकिन है लेकिन तुम बेहतर और बेहतर दिखते जा रहे हो.’

जुगल और जैस्मिन की शादी 2018 में हुई थी. जुगल हंसराज ने बतौर चाइल्ड एक्टर 1983 में आई फिल्म ‘मासूम’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ नसीरुद्दीन शाह और शबाना आजमी थीं. उन्हें साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें में देखा गया था.हालांकि उनका करियर बहुत खास नहीं चल पाया. 

 




Source Link

- Advertisement -

Share

Latest Updates

Trending News