लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हाथी देख अखिलेश बोले- अगर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर गया होता तो… – Video shows elephant on Agra Lucknow Expressway Akhilesh yadav says he built strong roads unlike BJP ntc


स्टोरी हाइलाइट्स

  • बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का एक हिस्सा बारिश में बहा
  • एक हफ्ते पहले पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की गुणवत्ता को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है. इसके साथ ही अखिलेश ने अपने शासन के दौरान एक्सप्रेस-वे निर्माण और मौजूदा सरकार के बीच एक्सप्रेस-वे निर्माण में अंतर होने का भी इशारा किया. अखिलेश ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया. इसमें एक हाथी सड़क पर जाता दिखाई दे रहा है. अखिलेश के मुताबिक, ये हाथी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे चल रहा है. 

उन्होंने ट्वीट किया और लिखा- ‘ये तो गनीमत है कि पाबंदी के बावजूद हाथी जी सपा के बनाए मजबूत ‘आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे’ पर विचरण कर रहे हैं. कहीं गलती से ये बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर चले गये होते तो गुणवत्ता का मारा वो बेचारा इनका वजन सह नहीं पाता… वो खुद खंडित होता और ये चोटिल. एक्सप्रेस-वे सुरक्षा कहां है?

बता दें कि एक हफ्ते पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 296 किलोमीटर लंबे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया था. उसके एक हफ्ते के भीतर इस एक्सप्रेसवे का एक हिस्सा भारी बारिश की वजह से बह गया और गहरे गड्ढे हो गए. इस घटना के बाद खुद अखिलेश यादव एक्सप्रेस-वे देखने पहुंचे थे और निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल उठाए थे.

अब एक बार फिर अखिलेश यादव ने हाथी के बहाने यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है. अखिलेश ने 25 सेकंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया है. 

वहीं, उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के सीईओ अवनीश अवस्थी ने न्यूज एजेंसी PTI को बताया कि ये हाथी आगरा के पास देखा गया है. हालांकि, कोई नुकसान नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि हाथी एक्सप्रेसवे पर भटक गया था. उसका महावत बारिश से बचने के लिए रुक गया था. बाद में महावत अपने हाथी को ले गया. उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई.

 




Source Link

- Advertisement -

Share

Latest Updates

Trending News