लखनऊ: पार्क में बैठे प्रेमी जोड़े से सिपाही ने की अभद्रता, VIDEO वायरल होने पर हुई कार्रवाई – police constable committed indecency with couple sitting in the park in lucknow suspended after video viral lcl


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक प्रेमी जोड़े से अभद्रता करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिस जीप में बैठा एक सिपाही युवक-युवती के साथ अभद्रता करता दिख रहा है. ये वीडियो वायरल होने के बाद सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है.
 
जानकारी के मुताबिक लखनऊ में जनेश्वर मिश्र पार्क के पास प्रेमी युगल बैठा हुआ था इस दौरान वहां पर पुलिस मोबाइल वैन पहुंची जिस पर एक सिपाही जगतपाल मौजूद था. 

इस दौरान सिपाही ने पार्क में बैठे युवक-युवती को जीप के पास बुलाया है और गलत तरीके से बैठे होने का आरोप लगाते हुए उन्हें अपशब्द कहने लगा. पुलिसकर्मी ने युवक पर शराब के नशे में होने का भी आरोप लगाया.

यहां देखिए वीडियो       

हालांकि वहां पर बैठे लोगों ने इसका विरोध किया जिस पर पुलिसकर्मी ने कहा गाड़ी में बैठो मेडिकल करवा के आता हूं. इस दौरान युवती ने उसका वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो के वायरल होते ही पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक, एक मोबाइल पिंक गाड़ी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था, सिपाही की शिकायत के बाद जांच की गई और उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है.


Source Link

- Advertisement -

Share

Latest Updates

Trending News